July 24, 2021

प्रियंका अपने साथ अपनी डॉगी के फैशन का भी रखती हैं पूरा ख्याल, खरीदती हैं टॉप ब्रांड्स

Spread the love

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा अपने फैशन को लेकर हमेशा अप-टू-डेट रहती हैं। उनकी वॉर्डरोब में दुनिया के सबसे महंगे ब्रैंड्स और डिजाइनर्स के कपड़ों से लेकर एक्सेसरीज, पर्स जैसी चीजों का अच्छा खासा कलेक्शन होता है। प्रियंका अपने स्टाइल के साथ ही अपनी पेट डॉग डायना के फैशन का भी पूरा ध्यान रखती है। उस पर पैसे खर्च करने से भी नहीं हिचकिचाती।
प्रियंका अपनी पेट डॉग पर काफी प्यार लुटाती हैं, जिस वजह से वह उसके लिए कई बार कस्टमाइज्ड चीजें तक ऑर्डर कर देती हैं। अब आप डायना के कॉलर को ही ले लीजिए। यूं तो यह आम दिखता है लेकिन इसे वर्ल्ड फेमस ब्रैंड टिफ्नी एंड कंपनी से लिया गया है। डायना के गले में दिखने वाले इस ब्रैंडेड कॉलर की कीमत की बात करें तो इंटरनेट पर मौजूद जानकारी के अनुसार इसकी कीमत 300 डॉलर यानी भारतीय मुद्रा में करीब 22,925 रुपए है। अपने पेट को यात्रा के दौरान साथ ले जाने के लिए प्रियंका ने बैग लेने की सोची तो इसके लिए भी उन्होंने किसी नॉर्मल ब्रैंड को नहीं बल्कि फ्रांस के मशहूर ट्रंक एंड लेदर गुड्स मेकिंग कंपनी गोयार्ड को चुना। डायना के लिए खरीदे गए इस पेट ट्रैवल केस की कीमत 2,070 डॉलर थी, जो भारतीय मुद्रा में करीब 1,52,838 रुपए का है।
उसे सर्दी से बचाने के लिए प्रियंका चोपड़ा महंगी जैकेट खरीदने में पीछे नहीं रहती हैं। सर्दियों में जब डायना के लिए जैकेट लेने का फैसला किया। उन्होंने डायना के लिए फ्रेंच ब्रैंड मॉनक्लियर की जैकेट ली, जिसमें हुडी भी था। यह अपैरल ब्रैंड अपने स्कीवेअर कलेक्शन के लिए दुनियाभर में मशहूर है। खैर डायना की जैकेट की कॉस्ट पर आएं तो यह 575 डॉलर यानी 43,940।92 भारतीय रुपए की थी। वैसे प्रियंका की डॉगी की इन तीनों चीजों की कॉस्ट को देखते हुए यह अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है कि डायना के पास और न जाने कितने महंगे स्वेटर्स, हूडी, फ्रॉक्स जैसी चीजें होंगीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.