June 13, 2021

राहुल वैद्य को जाते देख इमोशनल हुईं गर्लफ्रेंड, बेल्ट खींचकर बोलीं- मुझे छोड़कर मत जाओ…

Spread the love

राहुल वैद्य और दिशा परमार की जोड़ी कई लोगों को पसंद है… बिग बॉस में जब से राहुल ने दिशा के लिए अपने प्यार का इजहार किया है, तब से फैंस इनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं। वहीं दोनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और फैंस से जुड़े रहने के लिए एक-दूसरे के साथ प्यार भरे वीडियोज शेयर करते दिखाई दे जाते हैं। हाल ही में राहुल मे दिशा का एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा में आ गया है। इस वीडियो में राहुल को जाते देख दिशा इमोशनल होती दिख रही हैं और वो राहुल से कह रही हैं कि- ‘मुझे छोड़कर मत जाओ’।

बेल्ट पकड़कर खींचती दिखीं

राहुल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो दिशा के साथ वॉक करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में दोनों ने मास्क से अपने चेहरे को ढक रखा है और बैकग्राउंड में ‘छोटा बच्चा जानके हमको…’ गाना चल रहा है… इस गाने के जरिए शायद राहुल, दिशा की बच्चों जैसी प्यारी हरकतों की तरफ इशारा कर रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि दिशा राहुल के आउटफिट में लगी हुई बेल्ट को खींचती हैं और अपनी तरफ बुलाती हैं। यहां देखें राहुल द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो-

बताया दिशा क्या कह रही हैं

इस वीडियो के कैप्शन में राहुल ने बताया कि दिशा क्या कह रही हैं। राहुल ने लिखा- ‘वो कह रही है कि मुझे छोड़ो मत और खतरों के खिलाड़ी के लिए उन सापों के पास मत जाओ’। बता दें कि राहुल वैद्य स्टंट रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 11 के लिए सिलेक्ट हो चुके हैं। वो जल्द ही इसके शूट के लिए निकलने वाले हैं। ऐसे में वो दिशा के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिखाई दे रहे हैं।