July 23, 2021

आंखों में मिर्च डालकर ज्वैलर को लूटने की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

Spread the love

नरसिंहपुर. मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर (Narsinghpur) जिले के आमगांव में बुधवार को एक युवक को ज्वैलर्स (Jewelers) की आंखों में मिर्च डालकर गहने लूटने (loot) की कोशिश महंगी पड़ी. ज्वैलर्स ने बहादुरी दिखाते हुए लुटेरे का पीछा कर उसे दबोच लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (arrest) कर उससे पूछताछ शुरू कर दी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ज्वैलर्स की दुकान पर लॉकेट देखने आए थे आरोपी

घटना जिले के आमगांव में लकी ज्वैलर्स की दुकान की है, जहां लुटेरे ने लकी ज्वैलर्स के संचालक अंशुल सोनी की आंख में मिर्च डालकर लूट की घटना को अंजाम देने की कोशिश की. जानकारी के अनुसार दो युवक ज्वैलर्स की दुकान पर लॉकेट देखने के लिए आए. लॉकेट देखते हुए आरोपी ने दुकानदार की आंख में अचानक मिर्च पाउडर (Chili powder) डाल दिया और आरोपी ये लाकेट लेकर भागने लगा, तभी दुकानदार अंशुल ने बहादुरी दिखाते हुए भागकर लुटेरे का पीछा कर उसे पकड़ लिया. वही दूसरा आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब रहा.

आरोपी के खिलाफ लूट का मामला दर्ज

आरोपी को दबोचना के बाद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया. आरोपी को आमगांव चौकी और फिर करेली थाने लाकर पूछताछ की गई, जिसके बाद ज्वैलर्स के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर लिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.