July 24, 2021

केनरा एचएसबीसी ओरिएंटल बैंक आॅफ कॉमर्स लाइफ इंश्योरेंस ने लॉन्च किया पेंशन4लाइफ प्लान

Spread the love

गुरुग्राम,केनरा एचएसबीसी ओरिएंटल बैंक आॅफ कॉमर्स लाइफ इंश्योरेंस ने पेंशन4लाइफ प्लान लॉन्च किया है। यह प्रोडक्ट सेवानिवृत्त लोगों और सेवानिवृत्ति के करीब या उससे पहले ही लोगों को वित्तीय स्वतंत्रता प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया एक पेंशन प्लान है। कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर और चीफ एक्जीक्यूटिव आॅफिसर अनुज माथुर ने कहा इस योजना के तहत ग्राहक को खरीद मूल्य के बदले में एन्युटी विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला मिलती है। ग्राहक को परेशानी मुक्त जीवन जीने में सक्षम बनाने के लिए 7 एन्युटी विकल्प मिलेंगे। ग्राहक ज्वाइंट लाइफ प्लान भी ले सकते हैं। इस प्लान में बैंकों के साथ रिवर्स मॉर्टगेज विकल्प या एनपीएस (नेशनल पेंशन स्कीम) सब्सक्राइबर्स के लिए एन्युटी का विकल्प चुनने की सुविधा भी मिलती है।

गुरुग्राम,केनरा एचएसबीसी ओरिएंटल बैंक आॅफ कॉमर्स लाइफ इंश्योरेंस ने पेंशन4लाइफ प्लान लॉन्च किया है। यह प्रोडक्ट सेवानिवृत्त लोगों और सेवानिवृत्ति के करीब या उससे पहले ही लोगों को वित्तीय स्वतंत्रता प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया एक पेंशन प्लान है। कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर और चीफ एक्जीक्यूटिव आॅफिसर अनुज माथुर ने कहा इस योजना के तहत ग्राहक को खरीद मूल्य के बदले में एन्युटी विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला मिलती है।

ग्राहक को परेशानी मुक्त जीवन जीने में सक्षम बनाने के लिए 7 एन्युटी विकल्प मिलेंगे। ग्राहक ज्वाइंट लाइफ प्लान भी ले सकते हैं। इस प्लान में बैंकों के साथ रिवर्स मॉर्टगेज विकल्प या एनपीएस (नेशनल पेंशन स्कीम) सब्सक्राइबर्स के लिए एन्युटी का विकल्प चुनने की सुविधा भी मिलती है।

42 thoughts on “केनरा एचएसबीसी ओरिएंटल बैंक आॅफ कॉमर्स लाइफ इंश्योरेंस ने लॉन्च किया पेंशन4लाइफ प्लान

Leave a Reply

Your email address will not be published.