April 13, 2021

पत्नी से विवाद के बाद युवक ने की अपनी प्रेमिका की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Spread the love

जशपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) जिले में एक महिला की हत्या (Murder) मामले में पुलिस (Police) ने खुलासा कर दिया है. युवती की सड़ी गली हालत में लाश मिली थी. इस मामले में पुलिस का दावा है कि युवती के प्रेमी ने ही हत्या (Murder) की वारदात (Crime) को अंजाम दिया है. आरोपी प्रेमी और मृतिका दोनों ही पहले से शादीशुदा थे और इसी बात को लेकर उसका अपनी पत्नी (Wife) के साथ विवाद होता था. पत्नी से विवाद से परेशान होकर प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की ही हत्या (Murder) कर दी थी.

जशपुर (Jashpur) के 13 दिसंबर को बगीचा के रेंगले में एक महिला की सड़ी-गली लाश मिलने के मामले की गुत्थी को पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है. पुलिस ने महिला के प्रेमी को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. बगीचा थाना क्षेत्र के रेंगले के पोटेटोंगरी पहाड़ी में 13 दिसम्बर को महिला बसंती बाई की सड़ी गली लाश मिली थी. जांच में पुलिस ने घटनास्थल के टॉवर लोकेशन के आधार पर गांव के ही युवक सुले राम यादव को हिरासत में लिया.

..तो जुर्म कबूल किया

बगीचा के एसडीओपी विकास पटले ने बताया कि पुलिस की पूछताछ पर आरोपी ने हत्या की बात स्वीकार की. आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसका मृतिका के साथ प्रेम संबंध था, जिसकी वजह से युवक और उसकी पत्नी के बीच अक्सर विवाद हुआ करता था और उसकी पत्नी काफी समय से पति से अलग रह रही थी. इसी वजह से परेशान होकर आरोपी ने महिला की हत्या कर दी. मृतिका और आरोपी पहले से शादीशुदा थे और दोनो के तीन-तीन बच्चे भी थे

Leave a Reply

Your email address will not be published.