April 13, 2021

नाबालिग से रेप के आरोप में पूर्व सीएम रमन सिंह का PA ओपी गुप्ता गिरफ्तार

Spread the love

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह (Former CM Dr. Raman Singh) के निजी सहायक (PA) ओपी गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है. ओपी गुप्ता पर नाबालिग (Minor) लड़की से दुष्कर्म (Rape) का आरोप लगा है. मामले की शिकायत के बाद बुधवार देर रात उसे गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि नाबालिग के परिजनों की शिकायत के बाद महिला थाना ने ये कार्रवाई की है. मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी ओपी गुप्ता को राजधानी रायपुर (Raipur) के राजेंद्र नगर स्थित निवास से हिरासत में लिया गया है. फिलहाल मामले की तफ्तीश की जा रही है.

घर पर काम करती थी लड़की

मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित लड़की राजनांदगांव जिले के रहने वाली है और गरीब परिवार से तालुक रखती है. साल 2016 में लड़की और उसका पूरा परिवार ओपी गुप्ता के पास काम मांगने से सिलसिले में आया था. इस दौरान ओपी गुप्ता ने नाबालिग लड़की को अपने घर में रख लिया और परिवार से उसे पढ़ाई की जिम्मेदारी लेने की बात कही.

लगा है यौन उत्पीड़न का आरोप

डॉ. रमन सिंह के निजी सहायक ओपी गुप्ता पर आरोप है कि उसे साल 2016 से लेकर 18 दिसंबर 2019 तक कई बार नाबालिग लड़की का यौन उत्पीड़न किया है. बताया जा रहा है कि जब नाबालिग ने अपने परिजनों को इस घटना की जानकारी दी फिर इसके बाद पुलिस से मामले की शिकायत की गई. शिकायत मिलने के बाद बुधवार देर रात महिला थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ओपी गुप्ता को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed