December 5, 2020

अजीत जोगी के बिलासपुर बंगले में फांसी के फंदे पर लटकी मिली कर्मचारी की लाश

Spread the love

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के पूर्व सीएम अजीत जोगी (Ajit Jogi) के बिलासपुर (Bilaspur) स्थित मारवाही सदन में कर्मचारी की फांसी के फंदे से लटकती लाश मिली है. मामले में कर्मचारी युवक द्वारा खुदकुशी (Suicide) करने की आशंका जताई जा रही है. मृतक का नाम संतोष कौशिक बताया जा रहा है, जो रमतला का रहने वाला है. सूचना के बाद बिलासपुर की सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को फंदे से नीचे उतारा. पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है.

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, बंगले में मृतक के अलावा नगर सैनिक और अन्य कर्मचारी भी मौजूद थे. इसके बाद भी खुदकुशी को लेकर क्षेत्र में हड़कंप मचा है. बिलासपुर के ही कोनी क्षेत्र का रमतला निवासी संतोष कौशिक पूर्व सीएम अजीत जोगी के मरवाही सदन में पिछले 4 साल से काम कर रहा था. बताया जा रहा है कि उस पर कुछ दिनों पहले चोरी का आरोप लगा था.

शाम की घटना

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, यह घटना मंगलवार की शाम चार से साढ़े चार बजे के बीच की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि मृतक ने अपनी पत्नी को मोबाइल फोन पर चोरी के इल्जाम की जानकारी दी थी. परिजन जब तक बंगले पर पहुंचे तब देखा कि उसकी लाश फंदे पर लटकी हुई है. मामले में बिलासपुर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.