November 24, 2020

गरियाबंद में जमीन विवाद में मौसी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Spread the love

गरियाबंद. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के गरियाबंद (Gariaband) में पुलिस (Police) ने हत्या (Murder) के एक मामले में बड़ी सफलता मिलने का दावा किया है. पुलिस (Police) का दावा है कि महिला की हत्या मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) किया गया है. इसमें से एक को गरियाबंद और दूसरे को ओडिशा (Odisha) के रेंगाढोढकी से गिरफ्तार किया गया है. जिले की अमलीपदर पुलिस को आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है. दोंनो आरोपी गरियाबंद जिले के घुमरापदर गांव के रहने वाले हैं.

गरियाबंद पुलिस (Gariaband) के मुताबिक आरोपी घासीराम और बलीराम ने मिलकर महीने भर पहले गांव के ही एक दम्पति पर जानलेवा हमला किया था. इस हमले के बाद महिला की मौत हो गई थी. जबकि उसका पति सेवकराम हमले में गंभीर रूप से घायल हो गया था. मृतक महिला बासमति बाई रिस्ते में आरोपी घासीराम की चाची और सेवकराम की मौसी लगती थी. घटना को अंजाम देने के बाद दोनों फरार हो गये थे.

मुखबिर की सूचना में पर गिरफ्तारी

गरियाबंद के एएसपी सुखनंदन राठौर ने बताया कि पुलिस लगातार आरोपियों की पतासाजी में जुटी हुयी थी और जैसे ही अमलीपदर पुलिस को मुखबिर से इनकी सूचना मिली पुलिस ने दबिश देकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक मामला जमीन विवाद से जुड़ा है. जिसमें आरोपियों ने बासमति बाई को सिर में टांगिया मारकर मौत के घाट उतार दिया. वहीं सेवकराम को घायल कर दिया था. आरोपियों ने लालच में आकर अपने करीबी परिजनों को ही मौत के घाट उतार दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.