November 26, 2020

महापौर देशमुख ने दिलाई नशा मुक्ति के लिये शपथ

Spread the love

राजनंादगांव। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्य तिथि एवं वीर शहीदो की स्मृति मे महापौर श्रीमती हेमा सुदेश देशमुख की अध्यक्षता में नगर निगम द्वारा आयोजित श्रद्धांजलि सभा में श्रद्धांजलि देकर उनके योगदानो का स्मरण कर नशा मुक्ति के संबंध में शपथ ली गयी।
भारत के स्वतंत्रता संग्राम में अपने प्राणों की आहूति देने वाले शहीदों की स्मृति में शासन से प्राप्त निर्देश पर 30 जनवरी को निगम पदाधिकारियों की उपस्थिति में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को दो मिनट की मौन श्रद्धांजलि अर्पित की गई। सभागृह में आयोजित श्रद्धांजली सभा में महापौर श्रीमती देशमुख द्वारा नशा मुक्ति के लिये निगम पदाधिकारियों सहित अधिकारियों व कर्मचारियों को शपथ दिलाई गयी। संकल्प लिया गया कि अपने छत्तीसगढ को विकसित राज्य बनाने अपने परिवार में हर्षोल्लास रखने, तन, मन, धन को सुदृढ़ बनाने, पर्यावरण को स्वच्छ रखने के लिए सभी वर्ग के व्यक्तियों में नशापान के दुष्परिणामों को प्रचारित कर यथा संभव नशा पीड़ितों से व्यक्तिगत सम्पर्क कर उन्हें नशामुक्ति के लिए प्रेरित करूॅगा।
श्रद्धांजली सभा में निगम आयुक्त चंद्रकांत कौशिक, छग अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य हफीज खान सहित महापौर परिषद के प्रभारी सदस्य मधुकर बंजारी व सतीश मसीह, पार्षद समद खान व किशुन यदु पूर्व पार्षद श्रीमती शारदा तिवारी, कार्यपालन अभियंता दीपक जोशी व यू.के.रामटेके ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के तैलचित्र पर माल्यार्पण कर एवं दीप प्रज्जवलित कर दो मिनट की मौन श्रद्धांजलि अर्पित की। इस अवसर पर विभिन्न विभागों के अधिकारी, कर्मचारी बडी संख्या में उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.