January 22, 2021

छत्तीसगढ़ सरकार को अस्थिर करने मोदी सरकार की साजिश है आयकर की छापामारी

Spread the love

रायपुर। छत्तीसगढ़ में आयकर विभाग द्वारा ताबड़तोड़ छापामारी की कार्रवाई के विरोध में शनिवार को कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन किया। छत्तीसगढ़ में आयकर विभाग द्वारा जमकर छापेमारी की गई है। इसमें रायपुर नगर निगम के महापौर, मुख्यमंत्री की उपसचिव, ओएसडी सहित कई दिग्गज अधिकारियों के यहां छापेमारी की गई। इस कार्रवाई से आक्रोशित कांग्रेस ने इसका जोरदार विरोध किया है। गांधी मैदान में आयोजित प्रदर्शन के मंच से कांग्रेस के नेताओ ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा की जा रही कार्रवाई छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने के लिए की गई है। कांग्रेस के नेताओ ने कहा की यह द्वेषपूर्ण, डर, भय, आतंक और दहशत फैलाने की कार्यवाही है।
कांग्रेस नेताओं ने कहा कि मोदी सरकार केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर भय का वातावरण बनाकर प्रदेश की शांति भंग कर रही है। कांग्रेस इसका कड़ा विरोध करती है।
कांग्रेस नेताओं ने कहा कि जिस प्रकार से ये छापामार कार्रवाई की गई है, उससे केंद्र की तानाशाही साफ झलकती है। इस प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ मोदी तेरी तानाशाही नही चलेगी के नारे भी लगाए। प्रदर्शन के दौरान मंच पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम, कांग्रेस के सभी विधायक, महापौर एजाज ढेबर, कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी, सभी प्रवक्ताओं सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस जन शामिल रहे।