December 2, 2020

अपने परिवार एवं मित्रों के साथ होली सादगीपूर्ण ढ़ंग से मनाएं: भरत गौर

Spread the love
भिलाई नगर। छत्रपति शिवाजी सेना के प्रदेश अध्यक्ष भरत गौर ने रंगों के त्योहार होली को पूरी सादगी से मनाए जाने की अपील भिलाई वासियों से की है। उन्होंने कहा है कि अपने परिवार एवं मित्रों के साथ रंग गुलाल लगाकर इस त्यौहार को आनंदपुर्वक मनाए। कुछ लोग इस त्यौहार में काफी हुडदंग करते हैं। गाली गलौज करते हैं और एक दूसरे पर वार्निश, पेंट, कीचड़ फेंकते हैं जिससे विवाद की स्थिति बन जाती है। ऐसे में होली बदरंग हो जाती है।
 छत्रपति शिवाजी सेना के अन्य पदाधिकारियों सोनूराम सिंग, मनीष जैन, शेखर सोनकर, एल बी वर्मा, भूपेंद्र मेहता, जय गुप्ता, प्रीतम गंधर्व, दिनेश यादव, अधिवक्ता अशोक यादव, अमर चोपड़ा, रजत गौर, धीरेंद्र गौर, अजय वर्मा, कार्तिक शर्मा, मोहन भाई, जयदीप सिंह एवं राजू यादव ने एक संयुक्त विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि इस त्यौहार को पूरे प्रेम और उमंग के साथ मनाएं। किसी प्रकार के विवाद में ना पड़े। होली के दिन पुलिस  24 घंटे आपकी सुरक्षा के लिए मुस्तैद रहती है,  उसको सहयोग करें। 
 भरत गौर ने कहा है कि हम होली सादगीपूर्ण मनाएं यही दिल्ली हिंसा में शहीद हेड कांस्टेबल रतनलाल को सच्ची श्रद्धांजलि होगी। उन्होंने कहा है कि कोरेना वायरस को देखते हुए मांस, मछली सहित खुले में बिक रहे खाद्य सामग्रियों का सेवन न करें ताकि वे इस घातक बीमारी से बच सकें। होली के दिन शराब का सेवन न करें एवं राह चलते लोगों पर रंग गुलाल ना फेंके। शराब पीकर वाहन ना चलाएं। यदि कोई घटना दुर्घटना होती है तो पुलिस को तत्काल खबर करें पुलिस हमारी सुरक्षा के लिए इस दिन मुस्तैद रहती है।