November 25, 2020

कोरोना : वसुंधरा के पुत्र दुष्यंत से मिलने वाले कई सांसदों ने खुद को किया अलग-थलग

Spread the love

नई दिल्ली। कोरोना संक्रमित बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के साथ एक पार्टी में शिरकत करने वाले सांसद दुष्यंत से मिलने वाले सांसदों ने खुद को अलग-थलग कर लिया है। इस पार्टी में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी थीं। कनिका के संक्रमित होने की पुष्टि के बाद वसुंधरा राजे और दुष्यंत ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। टीएमसी नेता और सांसद डेरेक ओ’ ब्रायन ने भी खुद को पृथक कर लिया। उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर यह जानकारी दी कि एक संसदीय समति के बैठक के दौरान दुष्यंत सिंह से मुलाकात की थी, और जब उन्हें कनिका सिंह घटना का पता चला तो उन्होंने खुद को एहतियातन अलग रखने का फैसला किया है।
डेरेक ओ ब्रायन के ट्वीट के बाद आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भी फैसला किया है कि वह भी खुद को आइसोलेट रखेंगे। अपने ट्विटर अकाउंट पर संजय सिंह ने लिखा कि संसद में हम लोग बराबर मिलते रहते हैं इसलिए सावधानी बरतते हुए मैं भी खुद को सेल्फ आइसोलेट करने जा रहा हूं।
इसके अलावा अनुप्रिया पटेल ने ट्वीट किया, ‘कल एक कार्यक्रम में मैं मौजूद थी। उस कार्यक्रम में सहयोगी सांसद दुष्यंत सिंह भी मौजूद थे। सावधानी के तौर पर मैं सेल्फ़ आइसोलेसन में जा रही हूं। सरकार द्वारा आवश्यक दिशा निर्देशों का पालन करूंगी।उधर, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी अपने सभी कार्यक्रमों को रद्द कर दिया है, क्योंकि उन्होंने सांसद दुष्यंत से मुलाकात की थी, जो संभवत: रविवार को कनिका कपूर द्वारा आयोजित डिनर में शामिल था।
बता दें कि देश में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। अब तक इससे 223 लोग संक्रमित हो चुके हैं। इनमें 191 भारतीय और 32 विदेशी नागरिक शामिल हैं। कोरोना से भारत में अब तक चार लोगों की मौतें हो चुकी हैं। हालांकि राहत की बात यह है कि 23 लोग इससे पूरी तरह ठीक हो चुके हैं।
सुबोध\२०\०३\२०२०