February 25, 2021

खुर्सीपार मे मासूम की हत्या, आरोपी पुलिस को गुमराह करने गुमशुदा की रिपोर्ट दर्ज कराने गया था थाने

Spread the love

भिलाई . खुर्सीपार वार्ड 31 केनाल रोड़ में दो साल के मासूम का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मासूम की गला घोंटकर हत्या कर दी गई है । आरोपी ने बड़ी ही क्रूरता से बच्चे की हत्या की। फिलहाल आरोपी पुलिस हिरासत में है।
खुर्सीपार पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक का नाम आमीर (2 वर्ष) है। मृतक का पिता शाह पेशे ट्रक चालक है और पिछले 10 दिनों से घर से बाहर है। मृतक बच्चे की मां शबाना अपने दो बच्चों के साथ कबीर मंदिर के पीछे किराए के मकान में रहती है। यहां पर सैय्यद शमसीर नाम के युवक का आना जाना लगा रहता है। इसी वजह से शमसीर ने मासूम की हत्या कर दी। हत्या के बाद बड़ी चालाकी से आज सुबह स्वयं बच्चे की मां के साथ बच्चे की गुमसुदगी की शिकायत करने भी खुर्सीपार पुलिस थाने पहुंचा था। दिनभर की तलाश के बाद पुलिस ने बच्चे का शव शमसीर के कमरे से बरामद किया।
आरोपी शमसीर ने मासूम आमीर की हत्या करने से पहले गुरवार को सुबह उससे काफी मारपीट भी की। गुरुवार शाम को भी मासूम के साथ मारपीट की और बड़ी बेरहमी से मासूम का गला घोंटकर मार दिया। बच्चे के शव को अपने कमरे में लाकर कपड़े में लपेटकर लोहे के पलंग पर एक किनारे पर रख दिया था। शुक्रवार की सुबह वह स्वयं मासूम बच्चे की माँ शबाना के साथ पुलिस थाने पहुंचा और बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने बच्चे की तलाश छावनी से लेकर हथखोज तक की। कुछ पता नहीं चलने पर स्नीफर डॉग का सहारा लिया। डॉग आरोपी के किराए के मकान के आसपास तक पहुंची। पुलिस को शक हुआ तो आरोपी के कमरे की तलाशी गई तो शव बरामद हुआ।