February 25, 2021

डीएसपी अभिनव उपाध्याय ने गाना गाकर दिया लॉक डाउन के पालन का संदेश

Spread the love

 पुलिस की अनोखी पहल संगीत के माध्यम से बताए कोरोना से बचाव के उपाय
बिलासपुर। कोरोना वायरस की महामारी बीमारी पूरे संसार मे कहर बरपा रहा और देश इस समय बहुत ही नाजुक परिस्थित से गुजर रहा है । इस कड़ी में पुलिस की महानता देखने को मिला जो सराहनीय कार्य कर मानवता का परिचय दे रही है साथ ही हमारे देश की पुलिस जनता के साथ कंधा से कंधा मिलाकर गीत गाकर उनका मन भी बहला रही है।
पुलिस का काम कितना मुश्किल भरा होता हैं हम और आप शायद इसका अंदाजा भी नही लगा सकते। आप हम घर पर सुरक्षित रहे इस लिए पुलिस बाहर चौकन्नी है। मगर लोगों से वो भी नही हो रहा है। लगातार लोग नियम तोड़ रहे है और इसी कारण से कई लोगो पर अपराध दर्ज हो रहे हैं।
इसी कड़ी में आज बिलासपुर पुलिस द्वारा एक अनोखी और खूबसूरत पहल की गई। डी एस पी अभिनव उपाध्याय द्वारा फ्लेट वासियों को एक प्यार का नगमा है गाने में नियमों के पालन के बारे में वहाँ के वासियों को बताया गया।
काफी उत्साह के साथ वहाँ के लोगों ने डी एस पी के गाने को सुना और समझा और उस पर अमल की बात कही। इस दौरान सभी फ्लैट वासी डी एस पी के गाने का अपने घर से मोबाइल में वीडियो बनाते दिखे। साथ ही काफी संख्या में लोगो से गाने को एन्जॉय किया, और पुलिस ने सभी से सहयोग की अपील की।
पुलिस की इस पहल पर हर जगह तारीफ हो रही है। इस अनोखी पहल पर सभी तरफ बिलासपुर पुलिस को तारीफ हो रही है और हो भी क्यों न। देश इस समय कठिन दौर से गुजर रहा है और प्रशासन की मदद करना नागरिकों की जिम्मेदारी बनती है।
30 मार्च 2020