June 12, 2021

मुस्लिम कट्टरपंथी हामिद ने कहा कोरोना वायरस के बहाने 5जी से रखी जा रही बेडरूम पर नजर

Spread the love

इस्लामाबाद। सोशल मीडिया के माध्यम से भारत के खिलाफ जहर उगलने वाले मुस्लिम कट्टरपंथी नेता जैद हामिद ने दावा किया है कि कोरोना वायरस एक 5जी षडयंत्र है और उसके जरिए अब लोगों के बेडरूम तक की जासूसी कराई जा रही है। बालाकोट स्ट्राइक और आर्टिकल 370 पर फैसले के बाद झूठी और मनगढ़ंत बातें फैलाने के कारण जैद का अकाउंट भारत में बैन कर दिया गया था।
पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने जैद का ट्वीट शेयर किया है जिसमें वे ऐसे दावे कर रहे हैं जिसे पढ़कर दुनियाभर के जासूस और बड़े वैज्ञानिक भी सिर पकड़ लें। जैद ने यहूदियों को निशाना बनाते हुए लिखा, हमने आपको बताया है कि इस महामारी का इस्तेमाल यहूदी मौजूदा दुनिया को तबाह कर अलग वर्ल्ड ऑर्डर तैयार करने के लिए कर रहे हैं, क्योंकि हमें पता है कि यह द्वितीय विश्व युद्ध से ही हो रहा है। हामिद ने लिखा लेकिन इस वैश्विक खेल में 5जी नेटवर्क कहां खड़ा होता है? इस लॉकडाउन में भी 5जी टावर क्यों लगाए जा रहे हैं?
जैद ने लिखा, सिस्टम को समझिए। उन्होंने महामारी को लेकर पैनिक क्रिएट किया। वैश्विक अर्थव्यवस्था तबाह कर दी। आपको घरों में बंद कर दिया। तत्काल 5जी नेटवर्क बना रहे हैं। आर्टिफिशल इंटेलिजेंस के जरिए वैश्विक जासूसी का इको सिस्टम तैयार हो रहा है और आप अपने सिस्टम के स्थाई दास बन चुके हैं। आपके बेडरूम में भी आप पर नजर रखी जा रही है।
सोशल मीडिया पर लाल टोपी के नाम से चर्चित जैद के इस ‘कोरोना ज्ञान’ पर लोग मजे ले रहे हैं। गौरव सिंह नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं, ‘सरकार ने उसे भारत में क्यों बैन कर दिया? लॉकडाउन के दौरान वह देखने का बेहतरीन मटीरियल है। जगदीप लिखते हैं, ‘खामोश! मेरे प्यारे लाल टोपी के खिलाफ कुछ न कहें। ट्विटर पर हमारे लिए वही एकमात्र मनोरंजन हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.