June 13, 2021

प्रधानमंत्री का देशवासियों को दिए वीडियो संदेश को भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

Spread the love

गुरूर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को देशवासियों को वीडियो संदेश के माध्यम से कहा कि करोड़ो देशवासियों के महासंकल्प को नई ऊंचाइयों पर ले जाना है। 5 अप्रैल रविवार को रात 9 बजे मैं आप सबके 9 मिनट चाहता हूं। 5 अप्रैल को रात 9 बजे घर की सभी लाइटें बंद करके, घर के दरवाजे पर या बालकनी में, खड़े रहकर, 9 मिनट के लिए मोमबत्ती, दीया, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाने के निर्णय को भाजपा मंडल गुरूर के कार्यकर्ताओ सहित क्षेत्रवासियों ने स्वागत किया है।
भाजपा मंडल के अध्यक्ष कौशल साहू, पूर्व जनपद अध्यक्ष ईशा प्रकाश साहू, डामेश्वरी साहू, नंदकिशोर शर्मा, पूर्व मंडल अध्यक्ष त्रिलोकी साहू ने कहा कि इस आयोजन के समय किसी को भी, कहीं पर भी इक_ा नहीं होना है, अपने घर के दरवाजे, बालकनी से ही इस निर्णय का पालन कर कोरोना के संक्रमण से लडऩा है। सांसद प्रतिनिधि गिरधर ठाकुर, महामंत्री मेहत्तर नेताम ने कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग की लक्ष्मण रेखा को कभी भी लांघना नहीं है, सोशल डिस्टेंसिंग को किसी भी हालत में तोडऩा नहीं है। कोरोना की चेन तोडऩे का यही रामबाण इलाज है।
वीडियो संदेश के माध्यम से नरेन्द्र मोदी ने कहा कि इस कोरोना संकट से जो अंधकार और अनिश्चितता पैदा हुई है, उसे समाप्त करके हमें उजाले और निश्चितता की तरफ बढऩा है. इस अंधकारमय कोरोना संकट को पराजित करने के लिए, हमें प्रकाश के तेज को चारों दिशाओं में फैलाना है. इसलिए इस रविवार 5 अप्रैल को हम सबको मिलकर कोरोना के संकट के अंधकार को चुनौती देनी है. उसे प्रकाश की ताकत का परिचय कराना है. इस 5 अप्रैल को हमें, 130 करोड़ देशवासियों की महाशक्ति का जागरण करना है।
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, आज जब देश के करोड़ों लोग घरों में हैं तब किसी को भी लग सकता है कि वो अकेला क्या करेगा. कुछ लोग ये भी सोच रहे होंगे कि इतनी बड़ी लड़ाई को वो अकेले कैसे लड़ पाएंगे. ये लॉकडाउन का समय जरूर है, हम अपने अपने घरों में जरूर हैं, लेकिन हम में से कोई अकेला नहीं है. 130 करोड़ देशवासियों की सामूहिक शक्ति हर व्यक्ति के साथ है, हर व्यक्ति का संबल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.