May 13, 2021

मरवाही उपचुनाव : सांसद साव ने सभा ली सभा अपनी हार को देखते हुए अब जोड़-तोड़ कर जनादेश हड़पने में जुटी कांग्रेस -सांसद साव

Spread the love

बिलासपुर । भारतीय जनता पार्टी के संसद सदस्य अरुण साव ने मरवाही विधानसभा उपचुनाव के सिलसिले में क्षेत्र के गाँवों का दौरा कर भाजपा प्रत्शायी डॉ. गंभीर सिंह के पक्ष में समर्थन मांगकर भाजपा को जिताने की अपील की। सांसद श्री साव ने इसी क्रम में झगराखांड और लालपुर में चुनावी सभा को संबोधित भी किया। श्री साव ने कहा कि कांग्रेस अपनी तयशुदा हार को देखते हुए अब जोड़-तोड़ करके जनादेश को हड़पने के अपने राजनीतिक एजेंडे पर काम करने में जुट गई है।
भाजपा सांसद श्री साव ने कहा कि भाजपा के विकास कार्यक्रमों से जनता हमेशा प्रभावित रही है, इसलिये जनता हमेशा भाजपा के साथ है और रहेगी। प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए श्री साव ने कहा कि केंद्र की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ भी प्रदेश सरकार की राजनीतिक दुर्भावना के चलते क्षेत्र की जनता को नहीं मिल रहा है। हमें क्षेत्र के समग्र विकास के लिये भाजपा के प्रत्याशी डॉ.गंभीर सिंह के रायपुर भेजने की जरूरत है। सांसद श्री साव ने कहा कि कांग्रेस प्रशासनिक तंत्र का दुरुपयोग कर जीत हासिल करना चाहती है, लेकिन मरवाही की जनता कांग्रेस को करारा जवाब देगी।
इस मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता बैगा समाज के पूर्व क्षेत्रीय अध्यक्ष मंडल बैगा ने कहा कि कांग्रेस केवल मात्र भ्रम फैलाने वाली पार्टी रह गई है। इस पार्टी की न नीति सही है, न नीयत सही है। कांग्रेस ने धोखे में रखकर कांग्रेस प्रवेश कराया था। हमारी आस्था हमेशा भाजपा के प्रति रही है और रहेगी। श्री बैगा ने भाजपा प्रत्याशी डॉ. सिंह को जिताने की अपील की। इस मौके पर दिलीप यादव, नीरज जैन, पवन पैकरा, रोहणी गुर्जर, लिमेश्वर प्रसाद कुशवाह, पंचम सिंह सर्राठी, लक्ष्मी पेंड्रों, लूखन राठौर, नरेन्द्र शुक्ला, तापस शर्मा, हुकुम यादव सहित पार्टी कार्यकर्ता, पदाधिकारी व आमजन मौजूद थे।

You may have missed