May 9, 2021

जोधपुर में बस और बोलेरो की भीषण टक्कर से 15 की मौत

Spread the love

जोधपुर. जयपुर के बाद अब जोधपुर में भी हुआ दर्दनाक सड़क हादसाजोधपुर हादसे में मारे गए 15, मृतकों की बढ़ सकती है संख्या
राजस्थान में लगातार 2 दिनों में 2 बड़े सड़क हादसे हुए हैं. जयपुर में हादसे के कुछ घंटे बाद जोधपुर में भी एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया जिसमें 15 लोग मारे गए और एक दर्जन लोग घायल भी हो गए. कहा जा रहा है कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है क्योंकि कई घायलों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है.
जोधपुर में बालेश्वर के पास सड़क दुर्घटना में शुक्रवार को 15 लोगों की मौत हो गई जबकि एक दर्जन लोग घायल हैं. टक्कर इतनी भीषण थी कि गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए. घायलों को जोधपुर के मथुरा दास माथुर (एमडीएम) अस्पताल लाया जा रहा है.
मौके पर बालेसर थाना की पुलिस पहुंच चुकी है. पुलिस ने बताया कि यह हादसा बालेसर थाना क्षेत्र ढाढणिया के पास एनएसआई 125 पर बस और बोलेरो की टक्कर की वजह से हुआ.
जोधपुर में हुए सड़क हादसे के कारणों का पता नहीं चल सका है, लेकिन पुलिस की जांच के बाद ही इस हादस के कारण का पता चल सकेगा. फिलहाल हादसे में घायल हुए लोगों का जोधपुर के मथुरा दास माथुर (एमडीएम) अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है.
इससे पहले राजधानी जयपुर के पास गुरुवार को जोबनेर इलाके में एक भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई थी. जोबनेर कॉलेज के सामने एक ट्रोले और जीप में टक्कर होने से यह हादसा हुआ था. यह हादसा इतना भयानक था कि कि जीप को काटकर शवों को बाहर निकाला गया. मृतकों में 4 पुरुष और 3 महिलाएं शामिल हैं. यह हादसा तब हुआ जब ट्रोला गलत साइड से आ रहा था. राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हादसे पर दुख व्यक्त किया. पुलिस के मुताबिक जयपुर से लगभग 45 किलोमीटर दूर जोबनेर के कॉलेज के पास एक जीप को सामने से आ रहे ट्रोले ने टक्कर मार दी. भीषण हादसे में जीप में सवार 7 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.