May 7, 2021

कंगना को पद्मश्री मिलने पर आलिया भट्ट ने भेजे फूल, बहन रंगोली ने फोटो पोस्ट करके मजाक उड़ाया

Spread the love

भारत सरकार ने गणतंत्र दिवस से पहले पद्म पुरस्कारों की घोषणा की जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के चार दिग्गजों के नाम शामिल हैं। पद्मश्री अवॉर्ड पाने वालों में कंगना रनोट, करन जौहर, अदनान सामी और एकता कपूर हैं। अवॉर्ड्स की घोषणा के बाद कंगना ने वीडियो से आभार दिया। इस खबर के बाद उन्हें करीबियों और फैन्स ने बधाई दी। इंडस्ट्री से भी उन्हें बधाई मिलने का सिलसिला शुरू हो गया। आलिया भट्ट ने भी कंगना को बधाई संदेश के साथ गुलदस्ता भेजा जिसका कंगना की बहन रंगोली मजाक उड़ाते हुए नजर आईं।

रंगोली ने ट्विटर पर लिए मजे: रंगोली ने ट्विटर पर आलिया द्वारा भेजे गए बधाई कार्ड और गुलदस्ते का फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, यह देखो, आलिया जी ने भी कंगना को फूल भेजे हैं, कंगना का पता नहीं मगर मुझे बहुत मजा आ रहा है।

कंगना ने आलिया को कहा था औसत एक्ट्रेस: एक इंटरव्यू में कंगना ने आलिया को औसत दर्जे की एक्ट्रेस कहकर गली ब्वॉय में उनके काम को मिल रही तारीफ पर आपत्ति जताई थी। उन्होंने कहा था- ‘आलिया और मेरा कोई मेल नहीं हैं। आलिया ने गली बॉय में औसत दर्जे का काम किया है। उन्होंने वही मुंहफट लड़की का किरदार निभाया है जो वो पहले निभाती नजर आईं हैं। मीडिया को औसत दर्जे के एक्टर्स को तवज्जो देना कम करना चाहिए।’

रंगोली ने भी कहा था भला-बुरा: इसके बाद रंगोली ने भी आलिया की आलोचना का कोई मौका नहीं छोड़ा था। रंगोली ने आलिया पर दूसरों की जॉब्स छीनने का आरोप लगाया था। उन्होंने ट्विटर पर कहा था, हर दिन दूसरों के काम और अवसरों को छीनना, भीख मांगना और निर्माताओं से कास्ट करने के लिए प्रार्थना करना, गेम खेलना, फिल्मों को हथियाने के लिए कनेक्शन का उपयोग करना, सब समझ आता है, लोग बेवकूफ नहीं हैं। लेकिन कंगना और रंगोली की बातों पर आलिया ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी और उन्होंने कहा था, मैं कंगना की बहुत इज्जत करती हूं इसलिए चुप रहूंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.