January 17, 2021

अस्पताल में भर्ती 'मिशन मंगल' के डायरेक्टर जगन की मदद को आगे आए अक्षय कुमार, उठा रहे इलाज का पूरा खर्च

Spread the love

अक्षय कुमार स्टारर ‘मिशन मंगल’ के डायरेक्टर जगन शक्ति इन दिनों खराब स्वास्थ्य से जूझ रहे हैं। 25 जनवरी को उन्हें दिमाग में थक्का जमने की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। सूत्रों के मुताबिक, अक्षय हर उस डायरेक्टर की बहुत इज्जत करते हैं जिसके साथ वो काम कर चुके हैं और उनकी मदद करने से कभी पीछे नहीं हटते हैं। जगन की हालत पर भी अक्षय बराबर नजर रखे हुए हैं। जब उन्हें जगन की हालत का पता चला तो वो काफी चिंतित हो गए। अक्षय ने अपनी टीम को जगन के परिवार से संपर्क करने के लिए कहा और इलाज का सारा खर्च उठाने की बात भी कही।

जगन की हालत में हो रहा सुधार: फिल्ममेकर आर बाल्की ने एक पब्लिकेशन से बातचीत में बताया, सर्जरी के बाद जगन की हालत काफी बेहतर है और चिंता की कोई बात नहीं है। ‘मिशन मंगल’ में काम कर चुके दलीप ताहिल ने भी मुंबई मिरर से बातचीत में कहा, मुझे मालूम चला कि जगन जब हॉस्पिटल में एडमिट हुए तो इसकी सबसे पहले जानकारी अक्षय को दी गई थी, वह हर चीज का ख्याल रख रहे हैं।

‘मिशन मंगल थी पहली फिल्म: निर्देशक के तौर पर ‘मिशन मंगल’ जगन की पहली फिल्म थी। अक्षय कुमार, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, शरमन जोशी, नित्या मेनन और कीर्ति कुल्हारी स्टारर इस फिल्म ने 200 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की थी। इस फिल्म से पहले तक जगन ने कई फिल्मों में प्रसिद्ध निर्देशक आर. बाल्की को असिस्ट किया था। जगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इक्का’ की तैयारी कर रहे हैं जिसकी स्टारकास्ट अभी तय नहीं हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.