December 5, 2020

BB13: सलमान के निशाने पर हिमांशी, रश्मि की बुराई करने पर लताड़ा

Spread the love

हिमांशी खुराना बिग बॉस 13 के घर में जब से आसिम रियाज का कनेक्शन बनकर आई हैं तभी से वो लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. बिग बॉस के घर आकर हिमांशी ने घरवालों की बाहरी दुनिया में चल रही चीजों के बारे में जानकारी दी, जो बिग बॉस के नियम के बिल्कुल खिलाफ है.
हिमांशी ने आसिम रियाज और विशाल आदित्य सिंह को बताया कि अरहान खान को रश्मि की सिद्धार्थ के साथ दोस्ती बिल्कुल भी पसंद नहीं है. हिमांशी ने बताया कि अरहान रश्मि की सिद्धार्थ संग चल रही दोस्ती को लेकर काफी दुखी हैं और वो उनके सामने रोए हैं.
हिमांशी खुराना की ये बात शो के होस्ट सलमान खान को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई है. वीकेंड का वार एपिसोड में इस हफ्ते सलमान खान के निशाने पर हिमांशी खुराना रहने वाली हैं. सलमान हिमांशी की इस हरकत पर उन्हें जमकर लताड़ते हुए नजर आएंगे.
सलमान खान हिमांशी से कहेंगे, ‘हिमांशी बार-बार बिग बॉस ने टोका है आपको कि बाहर की कोई खबर मत दो. लेकिन आप नहीं रुकीं. आप बाहर की बातें बता रही थीं.’
इसके बाद सलमान खान सभी घरवालों को हिमांशी की वीडियो क्लिप भी दिखाते है, जिसमें आप हिमांशी को रश्मि के बारे में बात करते हुए देख सकते हैं. हिमांशी आसिम और विशाल से कह रही हैं- अरहान ने मैसेज भिजवाया था कि वो रश्मि से काफी डिस्टर्ब है. वो इंसान मेरे सामने रोया है. अरहान ने बोला बहुत सारी बातों में वो गलत नहीं था. रश्मि यहां क्लियर कर सकती थीं.
हिमांशी को इस तरह की बातें करता देखकर रश्मि और उनकी बेस्ट फ्रेंड देवोलीना काफी भड़क जाती हैं और वो हिमांशी को जमकर लताड़ती हैं.
देवोलीना रश्मि का साइड लेते हुए कहती हैं- जो अभी हिमांशी ने बोला कि अगर मेरा पार्टनर होता तो मैं उसे नीचे गिरने नहीं देती. देवोलीना ने आगे सलमान से कहा- रश्मि ने वो बात छिपाई आपसे कि उसे शादी वाली बात पता थी, बच्चे वाली नहीं पता थी. लेकिन सच ये है कि उसे शादी वाली बात भी नहीं पता थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.