May 12, 2021

Bigg Boss 13: रात के अंधेरे में बिग बॉस में आया 'भूत', शहनाज का हुआ बुरा हाल

Spread the love

बिग बॉस 13 का फिनाले करीब है. शो खत्म होने से कुछ दिन पहले कंट्रोवर्सी, ड्रामा और लड़ाई-झगड़ों के बीच घरवाले मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं. आरती सिंह बिग बॉस में भूत बनी हैं और मस्ती-मजाक करते हुए आरती घरवालों को डराकर उनकी नींद उड़ाने की कोशिश कर रही हैं.

बिग बॉस हाउस में आया ‘भूत’

मंगलवार के एपिसोड में पारस छाबड़ा आरती सिंह से भूत बनकर घरवालों को डराने के लिए कहते हैं. आरती वॉशरूम में जाकर मुंह पर पाउडर और काला रंग लगाती हैं और तोलिए से खुद को कवर करके भूतों वाला रूप ले लेती हैं.

इसके बाद आरती सिद्धार्थ शुक्ला के साथ मिलकर शहनाज को डराने का प्लान बनाती हैं. आरती शहनाज को डराने के लिए कैप्टन रूम में छिपने जाती हैं और सोती हुई शहनाज को पीछे से जाकर डराती हैं. आरती को देखकर शहनाज डर से चिल्लाने लगती हैं. शहनाज आरती से डरकर कैप्टन रूम से बाहर भाग जाती हैं और आरती उनके पीछे-पीछे भागती हैं. शहनाज बाद में डरकर रोने लगती हैं और सिद्धार्थ उन्हें संभालते हैं.

शहनाज के बाद आरती आसिम और रश्मि को डराती हैं. आसिम आरती का डरावना लुक देखकर कहते हैं मैं इसको नहीं देख सकता हूं. वहीं दूसरी ओर रश्मि भी आरती सिंह से डरकर भाग जाती हैं. सभी घरवाले एक दूसरे के साथ मस्ती मजाक करते हुए खूब हंसते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.