November 24, 2020

थ्रिलर फिल्म चेहरे में नजर आयेंगे बिग बी

Spread the love

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की रहस्यमयी थ्रिलर फिल्म चेहरे पहले 24 अप्रैल को रिलीज होनी थी, जो अब 17 जुलाई को रिलीज होगी। यह फिल्म रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित और आनंद पंडित द्वारा निर्मित है। फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ के निर्माता शूजित सरकार और प्रोड्यूसर रॉनी लाहिड़ी के विशेष अनुरोध पर फिल्म की पिछली रिलीज की तारीख को बदल दिया गया है।
रिलीज की नई तारीख के बारे में पंडित ने कहा, “हां हम ‘गुलाबो सिताबो’ के निर्माताओं के विशेष अनुरोध पर ‘चेहरे’ को 17 जुलाई को रिलीज करेंगे। सरकार और रॉनी के साथ हमारा हमेशा से ही एक शानदार जुड़ाव रहा है और यह देखते हुए कि न केवल इन दोनों ही रोमांचक फिल्मों को रिलीज की एक बेहतरीन तारीख देना दोनों के लिए ही फायदेमंद है, बल्कि अमिताभ बच्चन के प्रशंसकों के लिए भी यह अच्छा होगा, तो अब हमने ‘चेहरे’ को 17 जुलाई को रिलीज करने का निर्णय लिया है।”‘चेहरे’ में रिया चक्रवर्ती, सिद्धांत कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, रघुवीर यादव और अन्नू कपूर जैसे कलाकार भी हैं।
गुलाबो सिताबो में नजर आयेंगे आयुष्मान खुराना के साथ
अमिताभ बच्चन गुलाबो सिताबो में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा बिग बी रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र में भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म ब्रह्मास्त्र 4 दिसंबर 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसमें रणवीर सुपर हीरो हैं और यह 2020 की सबसे महंगी फिल्म है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.