June 13, 2021

साहो के बाद इन 6 फिल्मों का इंतजार कर रहा है पूरा भारत

Spread the love

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक साहो 30 अगस्त को रिलीज़ हो चुकी है. इस फिल्म का दर्शक काफी समय से इंतजार कर रहे थे. लेकिन फिल्म अधिकांश दर्शकों को पसंद नहीं आ रही और क्रिटिक्स की तरफ से भी फिल्म को काफी नेगेटिव रिव्यू मिले हैं. आपको बता दें, इस फिल्म का बजट करीब 350 करोड़ रूपये है. इसके अलावा भी ऐसी कई फ़िल्में हैं जिनका पूरा देश बेसब्री से इंतजार कर रहा है. आइये ऐसी ही टॉप 6 फिल्मों के बारे में बात करते हैं.

1. केजीएफ – चैप्टर 2

Third party image reference

यश स्टारर केजीएफ दर्शकों को बेहद पसंद आई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिज़नेस किया था. लेकिन इस फिल्म के दूसरे पार्ट स्टारकास्ट में बदलाव हुए हैं. इस बार फिल्म में संजय दत्त और रवीना टंडन को भी लिया है. इसलिए दर्शकों का फिल्म के लिए उत्साह और भी बढ़ गया है. यह फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी.

2. कृष 4

Third party image reference

ऋतिक रोशन स्टारर कृष 3 ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी फिल्म की सफलता के कुछ समय बाद फिल्म के डायरेक्टर और ऋतिक के पिता राकेश रोशन ने कृष 4 का एलान कर दिया था. ऋतिक ने सुपर 30 के प्रमोशन के दौरान भी इस बात का खुलासा किया था कि यह फिल्म अगले साल दिवाली पर रिलीज़ हो सकती है.

3. धूम 4

Third party image reference

धूम फ्रेंचाइजी की सभी फ़िल्में दर्शकों को बेहद पसंद आई थी. बता दें, इस सीरीज की आखिरी फिल्म धूम 3 साल 2013 में रिलीज़ हुई थी. जिसे अभी तक करीब 6 साल हो चुके हैं. इस फिल्म में विलेन के रोल के लिए अभी तक कई अभिनेताओं का नाम सामने आ चुका है. इनमे शाहरुख़ खान, सलमान खान और रणवीर सिंह भी शामिल हैं. लेकिन अभी तक इसकी ऑफिसियल घोषणा नहीं हुई है.

4. बाहुबली 3

Third party image reference

एस एस राजामौली ने बाहुबली का निर्माण किया था इसकी अपार सफलता के बाद राजामौली से कई मौकों पर पुछा गया है कि बाहुबली 3 कब आएगी, तो इसपर उन्होंने यह जवाब दिया है कि यदि उन्हें कोई अच्छी स्क्रिप्ट मिल जाती है तो वह इसपर जरूर कम करेंगे.

5. 3.0

Third party image reference

रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर 2.0 दर्शकों को काफी पसंद आई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी काफी अच्छा बिज़नेस किया था. इसकी रिलीज़ के बाद सभी दर्शकों को इस फिल्म के सीक्वल का इंतजार है और यदि यह फिल्म रिलीज़ होती है तो इसका नाम 3.0 हो सकता है.

6. महाभारत

Third party image reference

काफी समय पहले आमिर खान फिल्म महाभारत बनाने की इच्छा जताई थी और कुछ लोगों का मानना है वह इसपर काम भी कर रहे हैं. बताया जाता है कि यह आमिर खान का ड्रीम प्रोजेक्ट जिसे बनाने में वह कोई कसर न नहीं छोड़ना चाहते. इसलिए इस फिल्म को बनाने में काफी समय लग सकता है. इस फिल्म को लेकर ख़बरें यह भी थी कि इस फिल्म का बजट करीब 1000 करोड़ रूपये होगा. यदि यह फिल्म रिलीज़ होती है तो निश्चित रूप से यह आमिर खान की ही फिल्म दंगल का रिकॉर्ड आसानी से तोड़ सकती है.