January 21, 2021

एशियन गेम्स में माधवन के बेटे ने जीता सिल्वर मेडल, मिल रहीं बधाइयां

Spread the love

नई दिल्ली. एक्टर आर माधवन के बेटे वेदांत को बड़ी उपलब्धि हासिल हुई है. वेदांत ने अपने परिवार और देश को गर्व महसूस कराया है. दरअसल, आर माधवन के बेटे वेदांत ने एशियन एज ग्रुप चैंपियनशिप में सिल्वर मेडल जीता है. वेदांत के ग्रुप में तीन और लड़के शामिल हैं. उन्होंने ग्रुप 2 में 4x100m फ्रीस्टाइल रिले (स्वीमिंग) में पार्टिसिपेट किया था.
माधवन ने बेटे और उनके ग्रुप के मेडल जीतने की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिसमें वेदांत समेत तीनों लड़कों ने मेडल पहना हुआ है. इस फोटो को शेयर करते हुए माधवन ने कैप्शन लिखा- ”एशियन गेम्स में भारत को सिल्वर मेडल मिला. भगवान की दया… भारत को रिप्रेजेंट करते हुए वेदांत का पहला ऑफिशियल मेडल.”

वेदांत और माधवन को सेलेब्स और फैंस की तरफ से बधाईयां मिल रही हैं. वेदांत की उम्र 14 साल है. वेदांत की स्वीमिंग में खास दिलचस्पी है. माधवन और उनकी पत्नी सरिता बेटे की उपलब्धियों को फैंस के साथ अक्सर शेयर करते रहते हैं. वेदांत की टीम में उत्कर्ष पाटिल, साहिल लश्कर, शोआन गांगुली शामिल हैं. प्रतियोगिता में थाईलैंड की टीम ने गोल्ड मेडल जीता. जापान ने ब्रॉन्ज जीता. इसके अलावा भारत ने ग्रुप 1, 4x100m फ्रीस्टाइल रिले में गोल्ड मेडल जीता है.
पिछले साल वेदांत ने थाईलैंड में हुए इंटरनेशनल स्वीमिंग मीट में ब्रॉन्ज मेडल जीता था. एक्टर माधवन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे इन दिनों फिल्म रॉकेट्री: द नाम्बी इफेक्ट के पोस्ट प्रोडक्शन में बिजी हैं. इसमें वे इसरो के साइंटिस्ट नाम्बी नारायणन का रोल निभा रहे हैं.

You may have missed