May 13, 2021

80 के दशक में बॉलीवुड पर राज करने वालीं मीनाक्षी शेषाद्रि का लुक बदल गया इतना, जानें कहां हैं आजकल हिन्दुस्तान, मुंबई

Spread the love

80 और 90 के दशक की टॉप की अभिनेत्रियों की बात की जाए तो मीनाक्षी शेषाद्री उनमें से एक थीं। 15 साल के अपने करियर में मीनाक्षी ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। शादी के बाद उन्होंने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। आज इतने सालों बाद भी उनके फैंस उन्हें याद करते हैं।
शेयर की तस्वीर
मीनाक्षी सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं और प्रशंसकों के लिए तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अपने लेटेस्ट पोस्ट में वो बैठी हुई हैं और डांस पोज दे रही हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा- ‘डांस पोज’।

मीनाक्षी ने इस दौरान रेड कलर का कुर्ता पहना हुआ है। उनके चेहरे पर अब उम्र का असर साफ दिखने लगा है। हालांकि इस अकाउंट पर ब्लू टिक नहीं है ऐसे में ये उनका आधिकारिक आईडी है कि नहीं इसकी पुष्टि नहीं है।

करियर में दीं कई हिट फिल्में
मीनाक्षी ने हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु फिल्में भी की हैं। साल 1983 में उन्होंने फिल्म ‘हीरो’ से डेब्यू किया था। फिल्म में उनके अपोजिट जैकी श्रॉफ थे। मीनाक्षी की पहली ही फिल्म हिट रही थी और इसके साथ ही उनकी किस्मत भी चमक गई। उनकी मुख्य फिल्मों में ‘मेरी जंग’, ‘डकैत’, ‘बीस साल बाद’, ‘गंगा जमुना सरस्वती’, ‘जुर्म’, ‘घायल’, ‘आदमी खिलौना है’, ‘दामिनी’ और ‘घातक’ हैं।

आजकल क्या कर रहीं?
1995 में मीनाक्षी ने इंवेस्टमेंट बैंकर हरीश मैसूर से शादी की। शादी के बाद वो अमेरिका के टेक्सास शहर में शिफ्ट हो गईं। उनके दो बच्चे हैं। मीनाक्षी को डांस का शुरू से शौक था। ऐसे में वो टेक्सास में भारतीय क्लासिकल डांस सिखाती हैं। वो कई फंडरेजर इवेंट में भी परफॉर्म करती हैं।

You may have missed