June 13, 2021

चंकी पांडे को बिजनेसमैन की मौत पर रोने के लिए ऑफर हुई मोटी फीस, पीछे थी हैरान करने वाली वजह

Spread the love

शादियों, ग्रैंड बर्थडे जैसे कई ईवेंट्स पर बॉलीवुड के सेलेब्रिटीज परफॉर्मेंस देते दिखाई दे जाते हैं। कई स्टार्स तो खुलकर इस बारे में बात भी कर चुके हैं। लेकिन अभिनेता चंकी पांडे को एक ऐसे ईवेंट में परफॉर्म करने का इनविटेशन मिल चुका है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। खुद चंकी भी मानते हैं कि ये ऑफर मिलने के बाद वो लगभग बेहोश हो गए थे। ये किसी सेलीब्रेशन का नहीं बल्कि मातम का निमंत्रण था। जिसके लिए चंकी को मोटी रकम भी दी जा रही थी। उन्हें एक बिजनेसमैन के अंतिम संस्कार पर रोना-धोना करना था।

इन लोगों से बचना चाहता था परिवार

चंकी पांडे ने इस अजीबो-गरीब इनवाइट के बारे में खुद ही एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था। चंकी ने मुंबई मिरर को बताया कि 2009 में मुलुंद की एक बिजनेस फैमिली ने उनसे गुजारिश की थी कि उनके वारिस के अंतिम संस्कार को अटेंड करें… ताकि वो अपने गेस्ट पर ऐसा इंप्रेशन डाल सकें कि बिजनेसमैन फिल्मों में इनवेस्ट कर चुके हैं और इसलिए वो कुछ उधार नहीं चुका सकेंगे। चंकी ने बताया वो ये सब जानकर लगभग बेहोश ही हो गए थे।

थोड़ा रोना-धोना करूं और…

चंकी ने बताया कि ‘वो लोग चाहते थे कि मैं थोड़ा रोना-धोना करूं और पूरी फ्यूनरल के दौरान एक कोने में चुपचाप खड़ा रहूं। उनका कहना था कि इससे उन्हें कर्ज देने वाले लोगों को ऐसा समझाने में मदद मिलेगी कि वो कुछ एक्टर्स के साथ मिलकर एक फिल्म करने वाले थे’। इन सबके लिए चंकी को 5 लाख रुपए ऑफर किए गए थे। चंकी ने बताया कि उन्होंने इस ऑफर को तो रिजेक्ट कर दिया लेकिन फैमिली की हालत देखते हुए अपनी जगह एक रिप्लेसमेंट भेज दिया।

सिर्फ खड़े रहने के लिए 5 लाख

चंकी ने रिप्लेसमेंट में भेजे गए इस एक्टर के नाम का तो खुलासा नहीं किया लेकिन ये जरूर बताया कि वो अभिनेता खुशी-खुशी इस ईवेंट को अटेंड करने गए थे क्योंकि सिर्फ खड़े रहने के लिए 5 लाख रुपए छोटी रकम नहीं है। चंकी का कहना है कि वो एक्टिंग तो जरूर करना चाहते हैं लेकिन सिर्फ फिल्मों में किसी के अंतिम संस्कार पर नहीं।