July 24, 2021

राज कुंद्रा की नई चैट में कई खुलासे, नए व्हाट्सप ग्रुप में चल रही थी प्लान बी की तैयारी

Spread the love

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को एडल्ट फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था उन्हें अब 23 जुलाई तक हिरासत में भेज दिया गया है. बीते दिन सोशल मीडिया पर एच अकाउंट्स नामक एक ग्रुप के व्हाट्सएप चैट की तस्वीरें वायरल हो गईं. ऐसा दावा किया गया कि इस ग्रुप में राज कुंद्रा भी जुड़े हुए थे. अब ऐसी ही एक और चैट सामने आई है, जिसमें बॉली फेम नाम का भी ग्रुप सामने आया है, जिसे 30 अक्टूबर को बनाया गया. Zee news के हाथ लगे राज कुंद्रा के चैट्स से पता चला कि राज कुंद्रा और उनकी टीम को पोर्नोग्राफी के चलते पुलिस और दूसरे खतरों का पता था. साथ ही इसके लिए पूरी तैयारी भी की जा रही थी. यही नहीं इसके लिए उनका प्लान B भी तैयार था.

राज कुंद्रा ने तैयार किया था प्लान B
बीते साल 18 नवंबर को गूगल प्ले के पॉलिसी वॉयलेशन के चलते राज कुंद्रा के ऍप्लिकेशन Hotshots डिजिटल को ससपेंड कर दिया गया था. Zee news के पास मौजूद ताजा चैट्स बताती हैं कि राज कुंद्रा को पहले ही इस बात का अंदाजा था. राज कुंद्रा और उनकी टीम ने इसके लिए प्लान B भी तैयार कर रखा था. एप्लिकेशन ससपेंड होने से भी राज कुंद्रा को कोई परेशानी नहीं हुई.

18 नवंबर की चैट
राज कुंद्रा लिखते हैं, ‘Plan B शुरू होते ही ज्यादा से ज्यादा दो से तीन हफ्तों में नया एप्लिकेशन IOS और Android पर लाइव हो जाएगा.’ इस पर हॉटशॉट्स डिजिटल में डिजिटल मार्केटिंग करने वाला रॉब कहता है, ‘जब तक नया एप नहीं आ जाता तब तक हम सारी बोल्ड फिल्मों को डीएक्टिवेट कर देते हैं और प्ले स्टोर से एप्लिकेशन को रिस्टोर करने की अपील करते हैं.’

10 नवंबर की चैट
एक चैट 10 नवंबर 2020 की सामने आई है. इसमें एक न्यूज आर्टिकल शेयर किया गया है. इस न्यूज आर्टिकल के मुताबिक पॉर्न कंटेंट दिखाए जाने के चलते 7 OTT प्लेटफॉर्म्स को समन किया गया था. इस पर जवाब आता है, ‘Thank God U planned BF.’ इसके जवाब में राज कुंद्रा कहते हैं, ‘फिलहाल कुछ वक्त के लिए ज्यादा बोल्ड कंटेंट को OTT प्लेटफार्म से हटा लो. ऑफिस पहुंचकर इस पर बात करते हैं. हमें HS ( Hotshots) को बनाये रखने का रास्ता खोजना होगा.

पुलिस कार्रवाई का पहले से था अंदेशा
राज कुंद्रा की टीम का शख्स कहता है, ‘मुझे शक है कि ये ( पुलिस) Alt balaji का कुछ नुकसान कर पाएंगे.’ राज कुंद्रा इसके जवाब में कहते हैं कि ये इतना सीरियस नहीं है, वो सिर्फ आपत्तिजनक कंटेंट को हटाना चाहते हैं. हमारी लाइफ बढ़िया चल रही है. इसी चैट में एक शख्स कहता है, ‘ज्यादा बोल्ड कंटेंट हटाने से कोई मदद नहीं मिलेगी.’ इसके जवाब में राज कुंद्रा कहते हैं, ‘तो ऐसे में अगर ज्यादा बोल्ड कंटेंट हटा भी दिए जाए तो कोई खास प्रभाव नहीं पड़ेगा. आज के समय में मूवी रेवेन्यू रोजाना का मुश्किल से 15 से 20 हजार रुपये है. इस पर मैं तुमसे ऑफिस पहुंच कर एक बार बात करूंगा.’