November 26, 2020

विराट ने कहा रोहित, धवन और राहुल बेहतरीन बल्लेबाज

Spread the love

पुणे । टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि कि रोहित शर्मा, शिखर धवन और लोकेश राहुल तीनों ही पारी की शुरुआत के लिहाज से बेहतरीन खिलाड़ी हैं। विराट ने कहा, ‘रोहित नियमित रूप से टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।’ साथ ही कप्तान ने कहा कि लोगों को खिलाड़ियों को एक-दूसरे खिलाफ रखना बंद कर देना चाहिए। भारतीय कप्तान ने कहा कि इस बात पर खुश होना चाहिए कि इतने खिलाड़ी टीम को जीत दिलाने के लिए बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं ना कि एक खिलाड़ी के खिलाफ दूसरे को खड़ा करना चाहिए। उन्होंने कहा कि वह इसमें भरोसा नहीं करते हैं।
पुणे में जीत के बाद विराट उत्साहित दिखे। उन्होंने कहा कि यह साल की अच्छी शुरुआत है। हमने सही ट्रैक पर शुरुआत की है। एक मैच में हमने लक्ष्य का पीछा किया और दूसरे मुकाबले में हमने पहले बल्लेबाजी की। सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को श्रीलंका के साथ टी-20 सीरीज से ब्रेक दिया गया था। उनकी जगह शिखर धवन को टीम में शामिल किया गया था। अब ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाली सीरीज के लिए रोहित की एक बार फिर वापसी की संभावना है। ऐसे में टीम की सलामी जोड़ी में कौन दो बल्लेबाज होंगे। यह सवाल उठ रहा है।
वहीं सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कहा है कि उनका काम बेहतर प्रदर्शन करना है बाकि सब कप्तान और कोच के हाथ में है। शिखर ने कहा कि सलामी जोड़ी का फैसला उनके हाथ में नहीं है। यह कोच और कप्तान का काम है। इसलिए मैं इस पर ज्यादा नहीं सोचूंगा क्योंकि यह मेरे हाथ में नहीं है। मेरे हाथ में बस अच्छा खेलना है। बाकी चीजें कोच और कप्तान को तय करनी है।’धवन ने कहा, ‘तीनों खिलाड़ी अच्छा खेल रहे हैं। रोहित ने 2019 में शानदार प्रदर्शन किया। केएल राहुल भी पिछले एक-दो महीने से अच्छा खेल रहे हैं। वह एक अच्छे खिलाड़ी है। अब मैंने भी अच्छी वापसी की है। धवन ने आगे कहा कि टीम का ओपनिंग स्पॉट तय करना उनका काम नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed