June 12, 2021

कोरोना के चलते जाम्पा समेत 8 ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों के विवाह स्थगित

Spread the love

सिडनी। कोविड-19 महामारी के चक्कर में ओलंपिक गेम्स, यूरो कप और इंडियन प्रीमियर लीग जैसे बड़े टूर्नामेंट स्थगित हो चुके हैं। अब इसका असर क्रिकेटरों की पर्सनल लाइफ पर भी पड़ रहा है। ऑस्ट्रेलिया के आठ ऐसे क्रिकेटर हैं, जिन्हें कोविड-19 के चक्कर में अपनी शादी स्थगित करनी पड़ी है। लिजेले ली और तान्जा की शादी स्थगित होने के बाद आठ ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों की शादी स्थगित होने की खबर है, जिसमें एडम जाम्पा भी हैं।
इस लिस्ट में जाम्पा के अलावा टेस्ट तेज गेंदबाज जैकसन बर्ड, डार्सी शॉर्ट, मिशेल स्वेप्सन, एलिस्टर मैकडरमॉट, एंड्रयू टाइ, जेस जोनासन और केटलिन फ्रेट का नाम शामिल है। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों का शेड्यूल और वेदर कंडीशन देखते हुए ज्यादातर शादियां अप्रैल में होती हैं, लेकिन इस बार ऐसा नहीं हो सकेगा। ऑस्ट्रेलिया के ज्यादातर राज्यों में लॉकडाउन लागू है। इस दौरान पब्लिक गैदरिंग पर रोक है, दो से पांच लोगों से ज्यादा लोग एक जगह जमा नहीं हो सकते हैं। लॉकडाउन नियमों के मुताबिक शादी में पांच से ज्यादा लोग शामिल नहीं हो सकते हैं।
ग्लेन मैक्सवेल और पैट कमिंस दो और ऐसे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर हैं, जो कोविड-19 के चलते शादी देरी से कर सकते हैं। दोनों को अपनी शादी की तारीख तय करनी थी, लेकिन फिलहाल यह मुश्किल नजर आ रहा है। मैक्सवेल ने हाल ही में भारतीय मूल की अपनी गर्लफ्रेंड विनी रमन से सगाई की थी। पिछले ही महीने कमिंस ने भी सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की घोषणा की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.