January 21, 2021

मॉल टास्क पर काम्या पंजाबी ने किया ट्वीट, विकास गुप्ता बोले- तुरंत डिलीट करो

Spread the love

गुरुवार को मुंबई में BB मॉल टास्क को लेकर जबरदस्त बज बना. फैंस अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट से मिलने का इंतजार कर रहे थे. लेकिन आखिर में कलर्स चैनल की तरफ से ऑफिशियली ट्वीट कर बताया गया कि मॉल टास्क नहीं हो रहा है. ये जानकर फैंस काफी निराश हुए. कईयों का कहना है मेकर्स ने मॉल टास्क की पूरी तैयारी कर ली थी, लेकिन फैंस की भारी भीड़ देखने के बाद मेकर्स को ये टास्क रद्द करना पड़ा.
फैंस की तरह एक्ट्रेस काम्या पंजाबी को भी ये बात देर से पता चली. काम्या ने फैंस से मॉल पहुंचकर सिद्धार्थ को सपोर्ट करने की अपील की थी. लेकिन काम्या के ट्वीट के तुरंत बाद विकास गुप्ता का भी एक ट्वीट आया. मास्टमाइंड विकास ने काम्या को अपना ट्वीट हटाने को कह दिया. विकास गुप्ता ने लिखा ‘ यहां कोई मॉल टास्क नहीं हो रहा है. आप अपना ट्वीट तुरंत डिलीज कर लें. दूसरों की ये बता दिया जाए कि कोई मॉल टास्क नहीं हो रहा है.
बता दें, विकास गुप्ता ने तो पहले भी एक ट्वीट किया था. तब भी उन्होंने सभी से फेक न्यूज फैलाने से मना किया था. उन्होंने कहा था कि जब भी मॉल टास्क होगा कलर्स खुद उसकी जानकारी दे देगा. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि ये मॉल टास्क कब होता है.

ऐसा भी संभव है कि मेकर्स मॉल टास्क को इस साल भी ना कराए. बता दें, सीजन 12 में मॉल टास्क नहीं हुआ था. दरअसल, सीजन 11 में हिना खान को फैंस ने घेर लिया था. एक फैन ने तो हिना खान के बाल तक खींच लिए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.